You are here
Home > Breaking न्यूज़ > बनारस में अशोका इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने खास अंदाज में किया न्यू ईयर सेलिब्रेट

बनारस में अशोका इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने खास अंदाज में किया न्यू ईयर सेलिब्रेट

वाराणसी। अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स ने नए साल की पर्व संध्या पर खास अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और शिक्षण-प्रशिक्षण के हंसीन पलों को याद करते हुए मस्ती की। अशोका इंस्टीट्यूट परिसर में पूरे दिन हैप्पी न्यू ईयर… हैप्पी न्यू ईयर गूंजता रहा। कोरोना संकट के चलते पिछले साल इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स नए साल को सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे।

नए साल की पूर्व संध्या पर अशोका इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स ने कोरोना गाइडलाइंस और प्रोटोकॉल के बीच हैप्पी न्यू ईयर को अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। नए साल को लेकर स्टूडेंट्स में काफी उत्साह था और सभी के चेहरे खिले हुए थे। स्टूडेंट्स और टीचर्स ने एक-दूसरे नए साल की बधाई दी। विश यू ए हैप्पी न्यू ईयर…के साथ ही शुक्रवार के दिन की शुरुआत हुई। स्टूडेंट्स ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को नए साल की बधाइयां दीं।

साल 2022 ने इस बार जोरदार अंदाज में दस्तक दी है। नए साल के सेलिब्रेशन के लिए अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट में खूबसूरत ढंग से सजावट भी की गई है। गर्ल्स और ब्वायज हास्टल में शुक्रवार की शाम केक काटकर नए साल का जश्न मनाया गया। इस मौके पर विशेष पार्टी का आयोजन भी किया गया। स्टूडेंट्स ने टोलियां बनाकर बालीवुड के गीतों पर डांस किए और नए साल की खुशियां बांटी।

अशोका इंस्टीट्यूट की इंजीनियरिंग की स्टूडेंट तनिशा श्रीवास्तव, श्रृंजल पांडेय, अनुष्का राव, शुभ्रा गुप्ता, अमन प्रजापति, सुराज दुबे ने खुशियां बांटते हुए कहा कि नया साल 2022 नया उत्साह लेकर आया है। जीवन का सही अर्थ यही है कि नए साल की पूर्व सध्या पर नए उमंग के साथ नई शुरुआत करें।

अशोका इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए निदेशक सारिका श्रीवास्तव ने कहा कि अगर आप न्यू ईयर रेसोल्यूशन सेट करेंगे तभी आप सभी लक्ष्य को नए साल में पूरा कर पाएंगे। कुछ अच्छा सोचें और अपनी सफलता के लिए नए लक्ष्य का सृजन करें। उम्मीद है कि नया साल करोड़ों भारतीयों की जिंदगी में उत्साह और उमंग का संचार करेगा। सभी स्टूडेंट्स को ढेर सारी खुशियां, अच्छे स्वास्थ्य के साथ सफलता मिले और तरक्की करें।

Leave a Reply

Top