You are here
Home > Career न्यूज़ > इवेंट > अशोका इंस्टीट्यूट में उत्साह के साथ मनाया गया फे्रसर्श पार्टी आरम्भ-2022

अशोका इंस्टीट्यूट में उत्साह के साथ मनाया गया फे्रसर्श पार्टी आरम्भ-2022

पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट में फेसर्श पार्टी आरम्भ-2022 का आयोजन संस्थान के द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा आयोजित किया गया जिसमें प्रथम वर्ष के सभी विभागों के छात्रों का स्वागत तिलक लगाकर किया गया । कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलन से हुआ जिसमें संस्थान के डाइरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव, प्रिसिपल फार्मेसी वृजेश सिंह, रजिस्ट्रार ई0 असीम देव, डीन ई0 एस0एस0कुशवाहा के साथ प्रो0एस0के0शर्मा, प्रो0सी0पी0मल उपस्थित रहे।

वाराणसी। अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नालाजी एंड मैनेजमेंट में गुरुवार को आयोजित फ्रेशर पार्टी में छात्र-छात्राओं ने अपना जलवा बिखेरा। इस मौके पर आयोजित रंगा-रंग कार्यक्रम के बीच प्रतिभा अग्रहरि को मिस और स्वयम् मिश्रा को मिस्टर फ्रेशर तथा अनुष्का राव को मिस ब्यूटी व सत्यम पांडेय को मिस्टर हैंडसम का खिताब दिया गया।

फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां इंस्टीट्यूट में स्वागत किया, वहीं भविष्य में हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख भी दी। इंस्टीट्यूट परिसर में आयोजित फ्रेशर पार्टी में कंप्यूटर साइंस की स्टूडेंट वैष्णवी कुमारी, गौरव श्रीवास्तव, आयुषी सिंह, ऐश्वर्या श्रीवास्तव, श्रेयष्कर जायसवाल, सेजल पांडेय, स्नेहा गुप्ता, शिराली सिंह ने अपने शानदार नृत्य से खूब तालियां बटोरी।

इंस्टीट्यूट के प्रतिभाशाली स्टूडेंट शहजादा आशिफ, वैष्णवी कुमारी और सौम्या पांडेय ने अपने गाने पर लोगों को झूमने पर विवश कर दिया। फ्रेशर पार्टी में इंजीनियरिंग और फार्मेसी के अलावा मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स ने भाग लिया। कार्यक्रम के आखिर में प्रतिभा अग्रहरि को मिस और शिवम मिश्रा को मिस्टर फ्रेशर तथा अनुष्का राव को मिस ब्यूटी व सत्यम पांडेय को मिस्टर हैंडसम का खिताब दिया गया। इनके अलावा तनिशा की मिस कांफिडेंस और अखिलेश कुमार नायक को मिस्टर कांफिडेंस, कशिश राज को मिस परफार्मेंस और प्रियांशु तिवारी मिस्टर परमार्मेंस चुनी गईं।  

फ्रेशर पार्टी में बी-फार्मा की स्टूडेंट आकृति पटेल, ईशा सिंह, जाह्नवी राय और अमीषा दुबे ने ग्रुप डांस पेश किया, जिस पर छात्र-छात्राएं झूमते रहे। फ्रेशर पार्टी में रंगा-रंग कार्यक्रम की एंकरिंग अमन सिंह, अनिल, पारुल गुप्ता, नंदिता शर्मा, आयुषी शर्मा और निखिल केशरी ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में कोर क्लब और हाबी क्लब की सुश्री शर्मीला सिंह, अनुजा सिंह के अलावा अरविंद कुमार और प्रशांत कुमार गुप्ता स्टूडेंट्स का हौसला बंधाया।  

प्रतिभा अग्रहरि को मिस और स्वयम् मिश्रा को मिस्टर फ्रेशर तथा अनुष्का राव को मिस ब्यूटी व सत्यम पांडेय को मिस्टर हैंडसमका खिताब । 

Leave a Reply

Top